टॉयलेट एक प्रेम कथा अक्षय कुमार की 11 अगस्त को करेगी धमाकेदार एंट्री

बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध स्टार अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं  | लेकिन यह फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई हैं | फिल्म टॉयलेट के लीक होने के बाद भी यह फिल्म अपनी रिकॉर्ड तोड़ परफोर्मेंस देगी |

फिल्म टॉयलेट रिलीज़ होने से पहले लीक हो गई थी |

toilet leaked

टॉयलेट एक प्रेम कथा : अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा हैं | जिसमे हीरो अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान के विषय पर बनाई है | एक इंटरव्यू में कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा कि उन्हें पूरी फिल्म वाली एक पेन ड्राइव मिली थी। अब इस मामले पर अक्षय कुमार ने पाइरेसी के खइलाफ लड़ने के लिए अपने फैंस और दोस्तों का सपोर्ट मांगा है।

धमाका करने को तैयार अक्षय कुमार की फिल्म “टॉयलेट

अक्षय कुमार की बॉलीवुड फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ जो 11अगस्त को रिलीज़ होने जा रही हैं | टॉयलेट बोलीवूड की पहली फिल्म हैं जो 22 यूरोपियन देशों में रिलीज की जाएगी।टॉयलेट एक प्रेम कथा नॉर्थ अमेरिका, यूके, यूएई, साउथ अमेरिका के चिली, ग्रीस, चेक गणराज्य, हंगरी, माल्टा, क्रोशिया,में भी रिलीज होगी।भारत में यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है।

toilet superhit film

अब फिल्म 11 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है।

 

toilet film seen

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फिल्म को जमकर फायदा होगा। फिल्म पहले हफ्ते तक 1अरब का आंकड़ा पार कर सकती है।

yogi toilet film

फिल्म उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री हो चुकी है। जबकि कई राज्यों में होने पर बात चल रही है।

bhumi pednekr in toilet film

इस फिल्म में अक्षय कुमार सिर्फ एक फिल्म पुरानी भूमि पेडनेकर के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म में इनकी जोड़ी देखना दिलचस्प होगा।

narendra modi toilet film

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी फिल्म की तारीफ कर चुके हैं। जिस वजह से फिल्म लोगों की नजरों में चढ़ी हुई है। कोई शक नहीं फिल्म धमाकेदार ओपनिंग देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.