तेलुगू अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत राजू की सड़क दुर्घटना में मौत

Tollywood Actor Ravi Teja Brothers Died : टॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर रवि तेजा के भाई और एक्टर भरत राजू का रोड हादसे में कल देर रात निधन हो गया हैं | ये दुर्घटना हैदराबाद की आउटर रिंग रोड पर कोतवालगुडा में हुई | भरत शमशाबाद से गच्ची बावली जा रहे थे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उनकी कार की स्पीड काफी तेज थी, जिससे भरत की कार एक लॉरी में घुस गई | और वहीं उन्होंने अपना दम तोड़ दिया |ये घटना रविवार रात करीब 10 बजे की है. भरत की मौके पर ही मौत हो गई थी. उनके मृत शरीर को उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया. पोस्टमॉर्टम के बाद शव को रवि तेजा के परिवार वालों को दे दिया जाएगा. भरत ने बतौर हीरो अपने करियर शुरू किया था और उसके बाद वो कैरेक्टर आर्टिस्ट बन गए थे.

भरत राजू का परिवार और जिंदगी

45 वर्षीय भरत राजू का जन्म आंध्रप्रदेश के जगगेंपेता में हुआ था, उनके पिता का नाम भूपतिराजु और माता राज्य लक्ष्मी भूपतिराजु हैं । भरत राजू के दो भाई हैं , बड़ा रवि तेजा और छोटा रघु राजू हैं।भरत राजू की पत्नी या बच्चों का ब्योरा नहीं है क्योंकि उन्होंने शादी नहीं की थी और उनके डेटिंग जीवन के बारे में कोई जानकारी अब तक गुप्त है। भरत राजू का परिवार अभिनय की किंवदंतियों के रूप में उनके बड़े भाई रवि तेजा दक्षिण भारतीय उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है।

भरत राजू के जीवन का करियर

भरत का अभिनय करियर बहुत सफल नहीं था और वह केवल कुछ फिल्मों में ही देखा गया था। भरत राजू की फिल्म सूची में ए मुगुरु (2016) और जंप जीलानी (2014) शामिल हैं रवि तेजा की तुलना में उनका कैरियर इतना प्रसिद्ध नहीं था

भरत राजू की दुर्घटना में मोत

शामशाबाद मंडल क्षेत्र में बाहरी रिंग रोड के पास शनिवार शाम करीब 10:00 बजे एक दुर्घटना के साथ भरत मिले। उसकी कार खड़ी लारी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई और पुलिस को उसके शरीर को कार से निकालने के लिए 45 मिनट लग गए। पुलिस घटना के पांच से छह मिनट के साथ दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई। तेज गति से उसकी कार लॉरी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

You Must Read

Guru Purnima Status 9 July 2017 Vyasa Purnima Wishes Guru Purnima Quotes 2017 This festival is traditi...
Inspiring Success Story of Narayana Murthy भारतीय आईटी जगत क... भारत के प्रसिद्ध उधोगपतियो में से एक नाम नागवार रा...
RRB ALP Latest News Posts Increased 26,502 Vacancies are Inc... RRB ALP Latest News Posts increased to 60 thousand...
दशहरा 2018 बधाई संदेश और शायरी मेसेज Dussehra Shayari Wishes... Dussehra Shayari Wishes Hindi ( दशहरा शायरी ) दशहर...
Navratri 2018 नवरात्रा कलश स्थापना मुहूर्त समय, और पहले नवरा... नवरात्र 2018 : प्रत्येक वर्ष में दो बार नवरात्रे आ...
सावन के महीने में सोमवार का व्रत कर पाए कंवारी कन्याएँ महादे... श्रावण मास की महिमा : सावन के महीने में सोमवार के ...
JVVNL Cut off Technical Helper Lineman Merit List @ energy.r... JVVNL Cut off Technical Helper Lineman Merit List ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *