Vivo Pro Kabaddi League पटना पाइरेट्स ने तेलुगु टाइटन्स को 35-29 से हराया

प्रदीप नरवाल ने लिये 15 पोइंट्स और एक सुपर टेकल

दोनों टीमों में शुरू से ही अच्छी टक्कर देखने को मिली. हालांकि आंत में पटना की टीम ने बाजी मारी. पटना पाइरेट्स के कप्तान परदीप नरवाल ने शानदार प्रदर्शन किया और 15 रेड पॉइंट हासिल किये। उनके अलावा मोनू गोयत ने 8 अंक हासिल कर टीम की जीत में अहम योगदान दिया। टाइटन्स की तरफ से विशाल भरद्वाज ने 5 टैकल पॉइंट हासिल किये, लेकिन उनकी टीम जीत नहीं दर्ज कर पाई। राहुल चौधरी ने 7 अंक हासिल किये, लेकिन आज उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा। इस जीत ने पाइरेट्स को 5 और टाइटन्स को 1 अंक मिला।

राहुल चोधरी चुके अपने रिकोर्ड से नही ले पाये एक पॉइंट

राहुल चौधरी ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था और ‘सुपर 10’ हासिल किया था। उनके नाम प्रो कबड्डी में फ़िलहाल 492 रेड पॉइंट हैं और आज उनके पास 500 रेड पॉइंट हासिल करने का जबरदस्त मौका था। लेकिन आज भी उन का ये सपना पूरा नही हो पाया और 499 के आकड़े पर आ के रुक गये और 3 बार आउट हुये और अपने टीम को भी नही जीता पाये | निलेश सालुंखे ने भी बढ़िया प्रदर्शन करते हुए बिना टैकल हुए 9 अंक हासिल किये थे पटना पाइरेट्स के पास कप्तान परदीप नरवाल के अलावा विशाल माने, सचिन शिंगाड़े, मोनू गोयत और मोहम्मद मग्शुदलू ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

आज के मैच के हीरो रहें प्रदीप नरवाल जबरदस्त गुलाटिया मारते हैं

इस मैच में प्रदीप नरवाल ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुये इस मैच के मेन ऑफ द मैच रहें हैं और 10 सुपर रेड कर चुके हैं प्रदीप नरवाल कम बोलते हैं लेकिन सोचते बहुत हैं और पूरा ध्यान मैच में रहता हैं और आज वह खिलाडी कबड्डी जगत के सबसे बड़ा खिलाडी हैं

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.